99.7 F
India
Friday, April 9, 2021
Home देश Shopian Encounter: सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी, अब तक 3 आतंकी ढेर,...

Shopian Encounter: सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी, अब तक 3 आतंकी ढेर, Top Commander को घेरा


जम्मू: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों (Security Force) ने 3 आतंकियों (Terrorists) को मार गिराया है, जबकि दो आतंकियों के अभी भी छिपे होने की आशंका है. आतंकियों की तरफ से लगातार फायरिंग हो रही है, जिसका सुरक्षा बल मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. जानकारी के अनुसार, सुरक्षा बलों ने अंसार गजवातुल हिंद के सरगना इम्तियाज अहमद को घेर रखा है. एक अधिकारी ने बताया कि बाबा मोहल्ला में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया. इस दौरान आतंकियों के साथ हुई मुठभेड़ में अब तक तीन आतंकी मारे गए हैं.

बातचीत के लिए इमाम को भेजा

आतंकी एक मस्जिद में छिपे हुए हैं. सुरक्षा बलों ने एक आतंकी के भाई और स्थानीय इमाम को मस्जिद में भेजा है, ताकि आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिए राजी किया जा सके. पुलिस के मुताबिक, पूरी कोशिश की जा रही है कि मस्जिद को किसी प्रकार का नुकसान न पहुंचे. इसके लिए इमाम साहब को आतंकियों से बातचीत के लिए भेजा गया है. एक अधिकारी ने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की, जिस पर सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गई.

ये भी पढ़ें -बेंगलुरु से दिल्ली आ रही Flight में यात्री ने की शर्मनाक हरकत, क्रू मेंबर्स से बहस के बाद उतार दिए कपड़े

अभी जारी है Operation  

पुलिस सूत्रों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों के मारे जाने की पुष्टि की है. हालांकि, अभी तक आतंकियों की पहचान उजागर नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि अंसार गजवातुल हिंद के सरगना इम्तियाज अहमद को सुरक्षा बलों ने घेर लिया है और दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है. पुलिस का कहना है कि ऑपरेशन जारी है और कुछ समय बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी.

पिछले महीने मारे गए थे 4 Terrorist

इससे पहले, 22 मार्च को शोपियां जिले में ही सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए थे. दरअसल, आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने देर रात तलाशी अभियान शुरू किया था. सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को आत्मसमर्पण करने को भी कहा था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया. इसके बाद हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए. गौरतलब है कि सुरक्षा बल आतंकियों का नेटवर्क खत्म करने में लगे हैं. इसी के तहत आतंकियों को खोज-खोजकर ठिकाने लगाया जा रहा है. 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

अमेरिकी नौसेना की दादागिरी: भारत की इजाजत के बिना लक्षद्वीप के पास ऑपरेशन किया; कहा- यह गलत नहीं, आगे भी करते रहेंगे

Hindi NewsNationalUS Navy Holds Operation Inside India's Exclusive Economic Zone Without PermissionAds से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक...

Rahul Vaidya – Disha Parmar की हो गई शादी! सोशल मीडिया पर Video मचा रहा धूम

नई दिल्ली: राहुल वैद्या (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) के शादी की चर्चा जोरो पर थी. बिग बॉस 14 (Bigg Boss...

Recent Comments