91.5 F
India
Friday, May 7, 2021
Home स्पोर्ट्स MI Vs SRH फैंटेसी-11 गाइड: दोनों टीम के टॉप-3 बैट्समैन दिला सकते...

MI Vs SRH फैंटेसी-11 गाइड: दोनों टीम के टॉप-3 बैट्समैन दिला सकते हैं ज्यादा पॉइंट; ऑलराउंडर पोलार्ड, हार्दिक और नबी भी हो सकते हैं अहम


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • MI Vs SRH Fantasy Playing 11 Today Match; IPL 2021 Fantasy Players List Update | Mumbai Indians Vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Team Prediction

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली28 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

IPL 2021 सीजन का 31वां मैच मंगलवार शाम को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दिल्ली में खेला जाएगा। फैंटेसी-11 के लिए दोनों टीम के टॉप-3 बैट्समैन को लेना फायदेमंद हो सकता है। इनमें हैदराबाद टीम के ओपनर जॉनी बेयरस्टो और मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ज्यादा पॉइंट दिला सकते हैं।

चलिए जानने की कोशिश करते हैं कि इस हाई वोल्टेज मैच में फैंटेसी-11 के लिहाज से कौन-कौन से खिलाड़ी अहम हो सकते हैं।

विकेटकीपर
हैदराबाद टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो बेहतरीन फॉर्म में हैं। वे इस सीजन में अब तक 248 रन बना चुके हैं। उन्हें अपनी फैंटेसी-11 में जरूर रखिए। MI के विकेटकीपर क्विंटन डिकॉक अब तक 155 रन ही बना पाए हैं, लेकिन वे भी टॉप-5 में बल्लेबाजी के लिए आते हैं। लिहाजा दूसरे विकेटकीपर के तौर पर डिकॉक को रख सकते हैं।

बल्लेबाज
इस मैच के लिए फैंटेसी टीम में 3 बल्लेबाज रख सकते हैं। इनमें मुंबई के रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव के अलावा हैदराबाद टीम के कप्तान केन विलियम्सन को रख सकते हैं। रोहित और सूर्यकुमार टीम के टॉप स्कोरर हैं। रोहित ने अब तक 250 और सूर्यकुमार ने 173 रन बनाए हैं। वहीं, केन विलियम्सन हाल ही में टीम के कप्तान बने हैं। उन्होंने अब तक 128 रन बनाए हैं।

ऑलराउंडर्स
ऑलराउंडर्स में मुंबई के कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या, क्रुणाल पंड्या को फैंटेसी-11 में रख सकते हैं। यह सभी तेजी से रन बनाकर मैच पलटने की ताकत रखते हैं। बॉलिंग में भी यह विकेट चटका रहे हैं। यदि कुछ एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं तो हैदराबाद टीम के मोहम्मद नबी को भी फैंटेसी-11 में रख सकते हैं।

गेंदबाज
बॉलिंग में मुंबई के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह को फैंटेसी-11 में रख सकते हैं। बोल्ट ने अब तक 8 और बुमराह ने 6 विकेट लिए हैं। इनके अलावा हैदराबाद टीम के स्पिनर राशिद खान भी ज्यादा पॉइंट दिला सकते हैं। उन्होंने अब तक 10 विकेट चटकाए हैं।

कप्तान
रोहित शर्मा या कीरोन पोलार्ड को कप्तान बना सकते हैं। जॉनी बेयरस्टो या केन विलियम्सन में से किसी एक को उपकप्तान बनाया जा सकता है।

नोटः सुझाव हालिया रिकॉर्ड और संभावनाओं के आधार पर दिए गए हैं। मैच में ये आकलन सही भी हो सकते हैं और गलत भी। टीम चुनते वक्त फैंटेसी लीग से जुड़े जोखिमों का ध्यान जरूर रखें।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

carrot juice: कई बीमारियों को `गया-गुजरा​` कर देगा गाजर का juice, जानिए 10 गजब फायदे

नई दिल्ली: आज हम आपके लिए लेकर आए हैं गाजर के जूस के फायदे. स्किन का ख्याल रखने के साथ गाजर खाने से...

धोखाधड़ी: मलयालम डायरेक्टर श्रीकुमार मेनन को घर से उठा ले गई पुलिस, एक करोड़ रुपए लेने के बावजूद नहीं बनाई फिल्म

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप5 मिनट पहलेकॉपी लिंकमलयालम फिल्म मेकर श्रीकुमार मेनन धोखाधड़ी के...

Recent Comments