93.2 F
India
Monday, May 3, 2021
Home एंटरटेनमेंट Kapil Sharma की 'बुआ' Upasana Singh के खिलाफ पंजाब में केस दर्ज,...

Kapil Sharma की ‘बुआ’ Upasana Singh के खिलाफ पंजाब में केस दर्ज, Covid Guidelines का नहीं किया पालन


नई दिल्ली: देश के सभी हिस्सों की तरह ही पंजाब में भी कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में पंजाब पुलिस सख्ती के साथ कार्रवाई कर रही है. इस बीच ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में कपिल की बुआ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह (Upasana Singh) के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है. उपासना पंजाब रूपनगर के मोरिंडा की सुगर मिल में फिल्म शूटिंग कर रही थीं.  पंजाब पुलिस (Punjab Police) को जैसे ही शूटिंग की सूचना मिली, पुलिस वैसे ही मौके पर पहुंच गई और कार्रवाई की. 

नहीं थी शूटिंग की मंजूरी

उपासना सिंह (Upasana Singh) और उनकी टीम के पास शूटिंग करने की मंजूरी नहीं थी. पुलिस ने एक्ट्रेस पर तुरंत कार्यवाई की. पुलिस ने पूरी शूटिंग के सेट का वीडियो भी बनाया और इसे रुकवाया भी. इससे पहले  जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill) के खिलाफ पंजाब पुलिस ने केस दर्ज किया था. वहीं पंजाबी एक्टर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) के खिलाफ भी मामला दर्ज हुआ था. पुलिस ने गिप्पा और जिमी शेरगिल दोनों को गिरफ्तार भी किया था. बाद में दोनों को बेल पर छोड़ा गया. 

150 लोगों का क्रू था मौजूद

पंजाब में पाबंदियों के बाद भी लगातार शूटिंग के मामले सामने आ रहे हैं. जिमी शेरगिल (Jimmy Sheirgill)  की फिल्म की शूटिंग के दौरान 150 से ज्यादा का क्रू था, जिनमें से ज्यादा लोगों ने मास्क तक नहीं पहना था. ऐसे में पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया था. वहीं चालान भी काटा था. 

100 लोगों के खिलाफ हुआ था केस दर्ज

वहीं गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) वाले मामले में पंजाब पुलिस ने नियमों के उल्लंघन के मामले में उनके साथ मौजूद करीब 100 लोगों पर केस दर्ज कर लिया था. पंजाब में शूटिंग के मामले आए दिन बढ़ते जा रहे हैं. जिस वजह से पंजाब सरकार ने इस मुद्दे को बड़े ही गंभीरता से लिया है और तेजी से कार्रवाई की जा रही है. 

मुंबई में नहीं हो रही शूटिंग

बता दें, मुंबई में शूटिंग पर पूरी तरह रोक लगी है. इसी वजह से शो के प्रोड्यूसर पूरी टीम के साथ दूसरे शहरों में शूटिंग कर रहे हैं. कई टीवी सीरियल भी अलग-अलग लोकेशन पर फिल्माए जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Radhe में Salman के डांस पर फिदा हुईं Disha Patani, कहा- उनकी तरह कोई नहीं नाच सकता





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

राहत: MP में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोत्तरी, 24 घंटे में मिले 12,062 मरीज, 93 की मौत

भोपाल: मध्य प्रदेश में संक्रमण की रफ्तार में कमी आना शुरू हो गई है. ठीक होने वालों की संख्या भी बढ़ रही है. 5...

चुनावी नतीजों के बाद राज्‍य सभा में बदलने जा रहा ‘गणित’, BJP को नफा या नुकसान?

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव (West Bengal Assembly Election) में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद राज्य सभा में केंद्र की सत्ताधारी BJP...

UP Panchayat Chunav Result 2021: अयोध्या में चित हुई भाजपा, सपा की बल्ले-बल्ले

राम की नगरी अयोध्या में भाजपा बुरी तरह से पिछड़ गई.  Source link

Recent Comments