Home एंटरटेनमेंट Deepika Padukone के पिता Prakash Padukone हुए कोरोना संक्रिमत, ऐसा है मां...

Deepika Padukone के पिता Prakash Padukone हुए कोरोना संक्रिमत, ऐसा है मां और बहन का हाल

0
3


नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनके पति एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लॉकडाउन से पहले ही मुंबई छोड़कर अपने बेंगलुरु स्थित घर चले गए थे. तब से ही ये स्टार्स अपने बेंगलुरु वाले घर में ही रह रहे हैं. अब दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) कोरोना वायरस संक्रमित हो गए हैं. उन्हें बेंगलुरु के ही एक अस्पताल में भर्ती किया गया है. 

मां और बहन भी संक्रमित

पिता के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)  की मां और बहन भी कोरोना पॉजिटिव हैं. प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) की हालत पहले से बेहतर है और उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है. वे इस हफ्ते में ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो सकते हैं. प्रकाश पादुकोण के करीबी दोस्त विमल कुमार ने उनकी सेहत के बारे में बताते हुए कहा, ‘10 दिन पहले प्रकाश, उनकी पत्नी उजाला और बेटी अनीषा में कोरोना के लक्षण दिखे थे, जिसके बाद टेस्ट किया गया और तीनों संक्रमित पाए गए. तब से ही तीनों क्वॉरंटीन में हैं. 

जल्द होगी अस्पताल से छुट्टी

उन्होंने आगे बताया कि प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) का बुखार कम होने का नाम नहीं ले रहा था, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. विमल कुमार ने आगे कहा, ‘अब वो ठीक हैं. सभी मापदंड ठीक हैं. उनकी बेटी और पत्नी घर पर ही क्वारंटीन हैं और उम्मीद है कि 2-3 दिनों में प्रकाश को भी अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.’

बता दें,  एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पिता प्रकाश पादुकोण (Prakash Padukone) एक बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. वो 1980 में ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप का खिताब हासिल करने वाले पहले भारतीय थे. एक्ट्रेस की बहन अनीषा भी बैडमिंटन खिलाड़ी हैं. वैसे दीपिका ने भी शुरुआती दिनों में बैडमिंटन खेला है, लेकिन उन्होंने एक्टिंग को करियर चुना. 

ये भी पढ़ें: कोरोना काल में मदद को आगे आया YRF, उठाया 30 हजार लोगों को वैक्सीन लगवाने का बीड़ा 





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here