85.9 F
India
Wednesday, May 5, 2021
Home बिज़नेस Anand Mahindra ने की 'ऑक्सीजन ऑन व्हील्स' की शुरुआत, लोगों के घरों...

Anand Mahindra ने की ‘ऑक्सीजन ऑन व्हील्स’ की शुरुआत, लोगों के घरों तक पहुंचेगी मदद


नई दिल्ली: Anand Mahindra: कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण से आज पूरा देश जूझ रहा है. ऑक्सीजन की किल्लत की वजह से कई लोग अपनी जान रोजाना गंवा रहे हैं. इस मुश्किल घड़ी में Mahindra Group के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ऑक्सीजन सप्लाई की व्यवस्था का जिम्मा उठाया है. आनंद महिंद्रा ने ‘ऑक्सीजन ऑन व्हील्स’ की शुरुआत की है. 

आनंद महिंद्रा की ‘ऑक्सीजन ऑन व्हील्स’ पहल

इस मुहिम में महिंद्रा एंड महिंद्रा अपने बोलेरो पिकअप ट्रक के जरिए पूरे महाराष्ट्र में ऑक्सीजन सिलेंडर की सप्लाई करेगी. ऑक्सीजन को अस्पतालों और जरूरतमंदों के घरों तक पहुंचाया जाएगा. आनंद महिंद्रा ने कहा कि, कंपनी अपने 70 बोलेरो ट्रक के जरिए ऑक्सीजन सिलेंडर को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचाएगी. इस सुविधा की शुरुआत मुंबई, ठाणे, नासिक और नागपुर में की गई है.

महाराष्ट्र के बाद दूसरे राज्यों में भी जाएंगे

आनंद महिंद्रा ने अपने एक ट्वीट कर कहा कि मृत्युदर में कमी के लिए आज ऑक्सीजन अहम है. समस्या ऑक्सीजन का उत्पादन नहीं है, बल्कि उत्पादन संयंत्रों से अस्पतालों और घरों तक उसका परिवहन है. महिंद्रा लाजिस्टिक्स के जरिये लागू परियोजना ऑक्सीजन ऑन व्हील्स से हम इस फासले को पाटने की कोशिश कर रहे हैं.’ आनंद महिंद्रा ने बताया कि इस पहल को फिलहाल महाराष्ट्र में शुरू किया गया है. लेकिन जल्द ही इसे देश के दूसरे राज्यों में भी लेकर जाएंगे. इस काम में हम अपने विश्वसनीय लोकल डीलर की भी मदद लेंगे और लोकल प्रशासन की हर संभव मदद करेंगे.

 

महाराष्ट्र में हैं सबसे ज्यादा मरीज 

कोरोना महामारी से देश की सभी राज्यों का बुरा हाल है. लेकिन इन सभी में सबसे ज्यादा बुरा हाल महाराष्ट्र का हैं. जहां अभी तक कुल 46 लाख से ज्यादा कोरोना मरीजों की पुष्टि हो चुकी है. जिसमें से करीब 68 हजार लोग इलाज के दौरान अपनी जान गंवा चुके हैं. ऐसे में महिंद्रा ने ऑक्सीजन ऑन व्हील्स की शुरुआत महाराष्ट्र से की है.

 

आनंद महिंद्रा ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

कोरोना संकट की इस घड़ी में सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी कोका कोला का एक विज्ञापन तेजी से वायरल हो रहा है. जो लोगों के अंदर उम्मीद जगाने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो में न्यू नॉर्मल को दिखाया गया है और बताया गया है कि लोग कैसे एक-दूसरे की मदद कर रहे हैं. आनंद महिंद्रा ने आशावाद का संदेश देने के लिए कोका-कोला को धन्यवाद दिया. इस वीडियो को पिछले साल महामारी के तुरंत बाद जारी किया गया था, विज्ञापन आज भी प्रासंगिक है क्योंकि भारत COVID-19 के मामले फिर तेजी से बढ़ रहे हैं. इस वीडियो में बताया गया है कि कैसे जरूरतमंदों की मदद के लिए लोग एक साथ आए थे.

 

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Sarkari Naukri LIVE 2021: इंतजार है सरकारी नौकरी का, तो आज ही इन विभागों में करें आवेदन

08:08 AM, 05-May-2021 रेल इंडिया अप्रेंटिसशिप :रिक्तियों का विवरण    ग्रेजुएट अपरेंटिस -  96 पद  डिप्लोमा अपरेंटिस- 15 पद ट्रेड अपरेंटिस- 35 पद 07:56 AM, 05-May-2021 सरकारी नौकरियां 2021:...

Bokaro में आश्चर्यजनक रूप से पानी में लगी आग, वजह जानकर आप भी पकड़ लेंगे सिर

बोकारो जिले गोमिया प्रखंड के जोगेस्वर बिहार थाना क्षेत्र के तिलैया गांव में पानी में आग लग रही है. जिस वजह से आसपास...

लाल सिंह चड्ढा: कारगिल में फिल्म के लिए रेकी कर रहे आमिर खान, अगले महीने यहां 100 से ज्‍यादा जूनियर आर्टिस्‍टों के साथ शूट...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐपमुंबई4 मिनट पहलेलेखक: अमित कर्णकॉपी लिंकएक्टर आमिर खान की बीते...

Recent Comments