98.4 F
India
Friday, May 7, 2021
Home प्रदेश (राज्य) ॔Alwar: संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का...

॔Alwar: संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप


Alwar: अलवर कोतवाली थाना अंतर्गत सुबह पीएचईडी में जेईएन पद पर कार्यरत महिला की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. वहीं, महिला के ससुराल वालों ने घटना को आत्महत्या बताया है. लेकिन मृतका के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

मृतका के भाई अनुराग सैनी ने बताया कि मंगलवार सुबह मीनू सैनी के ससुराल से फोन आया कि उसकी बहन ने आत्महत्या की कोशिश की है, उसे सोलंकी अस्पताल लेकर आए हैं, आप आ जाओ. वहां जाकर देखा तो गाड़ी में उनकी बहन का शव पड़ा था. उसके नाक से खून बह रहा था, गले पर चोट के निशान थे. उसे देखकर लग रहा था कि उसके साथ मारपीट कर उसकी हत्या कर दी गयी है.

अनुराग सैनी ने कहा कि मीनू की शादी जुबली बास निवासी कपिल सैनी के साथ 2017 में की थी. लेकिन उसके साथ अलग-अलग मांगों के चलते मारपीट की जाती थी और आज उसकी हत्या कर दी गई. इस संदर्भ में पुलिस का कहना है कि महिला की संदिग्ध मौत का मामला है. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे जांच की जाएगी.

(इनपुट-जुगल किशोर गांधी)





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

रोइंग टीम को मिला ओलिंपिक कोटा: एशिया-ओशियाना कॉंटीनेंटल क्वॉलिफाइंग टूर्नामेंट में अर्जुन और अरविंद ने जीता सिल्वर मेडल, भारत को दिलाया पहला कोटा

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप14 मिनट पहलेकॉपी लिंकइंडियन रोइंग टीम अर्जुन लाल औरइंडियन रोइंग...

Recent Comments