99 F
India
Tuesday, May 4, 2021
Home प्रदेश (राज्य) शादी का झांसा देकर नाबालिग को किया गर्भवती, पिता बोला-1 साल से...

शादी का झांसा देकर नाबालिग को किया गर्भवती, पिता बोला-1 साल से चल रहा था Love


Munger:  मुंगेर में एक युवक ने पड़ोस की नाबालिग लड़की को प्यार और शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का मामला सामने आया है. युवक नाबालिग प्रेमिका को गर्भवती (Pregnant) कर के फरार हो गया है. इस दौरान गांव में ही बने प्रेमी के घर में मुर्गी फार्म के गुदाम पीड़िता चार दिन रही. 

दरअसल, तारापुर थाना क्ष्रेत्र में एक प्रेम प्रसंग का मामला प्रकाश में आया है. जिसमें प्रभाकर कुमार गांव के ही नाबालिग पुत्री (15) को अपने प्यार और शादी का झांसा देकर उसके साथ अवैध संबंध बना रहा था. इस दौरान जब लड़की गर्भवती हो गई तो वो लड़का फरार हो गया. 

वहीं, पीड़ित लड़की ने लड़के पर आरोप लगते हुए कहा है कि हम दोनों के बीच एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. इसी दौरान उसने मेरे साथ अवैध संबंध बना लिए. जिसके बाद मैं 3 महीने से गर्भवती हो गयी. इस पर जब शादी करने को कहा तो वो मुझे छोड़ कर फरार हो गया।  

पीड़ित लड़की के पिता ने कहा कि हम लोगों को कुछ नहीं पता था. मेरी बेटी 1 साल से गांव के ही युवक प्रभाकर से प्यार कर रही थी. उस लड़के ने मेरी बेटी के बहला-फुसला कर उसके साथ गलत किया था और उसे गर्भवती भी कर दिया है.

ये भी पढ़ें; डॉक्टर्स की सुरक्षा को लेकर बिहार सरकार गंभीर, मारपीट करने वालों के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश

वहीं, इस मामले में तारापुर डीएसपी पंकज कुमार ने बताया की पीड़ित लड़की के परिजनों द्वारा 30 अप्रैल को दिए गए आवेदन पर लड़की के अपहरण का मामला तारापुर थाना में दर्ज कर लिया था. उन्होंने कहा कि परिजनों ने अपने ही गांव के एक युवक सहित पांच लोगों के खिलाफ प्रथामिकी दर्ज करवाया है.

(इनपुट: प्रशांत कुमार)





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

याहू खरीदने माइक्रोसॉफ्ट ने दिया ऑफर: ये डील हुई तो इसका सीधा असर गूगल पर होगा; याहू के पास सर्च इंजन से लेकर शॉपिंग,...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐपनई दिल्ली9 मिनट पहलेकॉपी लिंकयाहू कभी दुनिया का नंबर वन...

यह लोग पानी के साथ इस वक्त खा लें 3 इलायची, मिलेंगे हैरान करने वाले फायदे…

नई दिल्ली: अगर आप शारीरिक कमजोरी के शिकार हैं तो यह खबर आपके काम आ सकती है. क्योंकि हम आपके लिए लेकर आए...

Recent Comments