94.9 F
India
Thursday, May 6, 2021
Home प्रदेश (राज्य) लालू यादव का नीतीश सरकार पर हमला, बोला-कहां है जंगलराज चिल्लाने वाले

लालू यादव का नीतीश सरकार पर हमला, बोला-कहां है जंगलराज चिल्लाने वाले


Patna: बिहार में कोरोना की वजह से हालात लगातर बेकाबू हो रहे हैं. जिसके बाद से पटना हाईकोर्ट लगातार इस मामले पर सुनवाई कर रही है. मंगलवार को हुई सुनवाई के दौरान राज्य सरकार के कोरोना से निपटने में असफल होने पर नाराजगी जताई है. कोर्ट ने बिहार सरकार को फटकार लगाते हुए कहा कि आदेश के बाद भी स्थिति में सुधार नहीं हो रहा है. जो शर्म की बात है. इसके बाद हाईकोर्ट ने कहा कि इस स्थिति में तो राज्‍य में कोविड प्रबंधन की जिम्‍मेदारी सेना को दे देनी चाहिये. 

 

कोर्ट के इस बयान के बाद लालू प्रसाद यादव सरकार पर हमलावर हो गये हैं. उन्होंने ट्वीट कर के कहा कि बिहार की पूरी स्वास्थ्य सेवा को सेना को सौंप देना चाहिए- पटना हाईकोर्ट. महामारी में भी नीतीश सरकार गंभीर और मानवीय नहीं है. भौं-भौं और हुंआ-हुंआ कर जंगलराज जंगलराज चिल्लाने वाले कहां दुबके है?

 

उन्होंने सरकार पर नाकामी पर ट्वीट किया कि पटना हाईकोर्ट ने फिर नीतीश-भाजपा सरकार को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि आपने कोर्ट की कारवाई का मज़ाक बना दिया. हमें खुद पर शर्म आ रही है. कोई तो बिहार सरकार और उसके मुखिया को नैतिकता, जवाबदेही, अंतरात्मा, कर्तव्यबोध, लोकलाज इत्यादि सीखा दें.

 

वहीं राबड़ी देवी ने भी सरकार पर हमला किया और ट्वीट किया कि उच्च न्यायालय ने भी नीतीश सरकार को TOTAL FAILURE बताया है. इस महामारी में बिहार सरकार कहीं नहीं दिख रही. आम आदमी इधर-उधर दौड़ कर मदद की गुहार लगा रहा है चाहे ऑक्सिजन हो दवाई हो, अस्पताल में भर्ती और यहां तक की दाह-संस्कार करना हो. इतनी निष्क्रिय सरकार इतिहास ने नहीं देखा होगा.

ये भी पढ़ें: Bihar: लॉकडाउन में क्या रहेगा बंद और किसे मिलेगी छूट, जाने यहां सब कुछ

बता दें कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किये गए आंकड़े के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटे में 14794 कोरोना के नये मामले सामने आए है. इसके अलावा राज्य की राजधानी पटना एक बार फिर से सबसे ज्यादा कोरोना के केस दर्ज किये गए है. पटना में 2681 नए कोरोना के मामले दर्ज किये गए हैं.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ICU में भर्ती Corona Positive आसाराम का बड़ा बयान, अपना दर्द झेल लूंगा, भक्तों का नहीं

Jodhpur: नाबालिग से यौन शोषण (Sexual abuse) के मामले में जेल में सजा काट रहे सजायाफ्ता आसाराम बापू (Asaram Bapu) की बुधवार रात...

बैंकिंग: एक्सिस बैंक ने फिक्स्ड डिपॉजिट की ब्याज दरों में किया बदलाव, यहां FD कराने पर मिलेगा अधिकतम 5.75% ब्याज

Hindi NewsBusinessFixed Deposit Interest: Interest Rate On Fixed Deposits Changed By Axis BankAds से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें...

स्किन-हेल्थ और इम्यूनिटी के लिए रामबाण है टमाटर का जूस, ऐसे बनाइए, मिलेंगे ये फायदे

Benefits of Tomato Juice: टमाटर का उपयोग भोजन के स्वाद को बढ़ाने के लिए खूब किया जाता है. पौष्टिक गुणों से भरपूर टमाटर...

Recent Comments