Home एंटरटेनमेंट बॉलीवुड ब्रीफ: सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का टाइटल...

बॉलीवुड ब्रीफ: सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का टाइटल ट्रैक आज होगा रिलीज, कृति सेनन स्टारर ‘मिमि’ OTT पर ही आएगी

0
3


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Salman Khan ‘Radhe’ Title Track To Release Today, Kriti Sanon Starrer ‘Mimi’ To Head For An OTT Release, Black Panther 2, Rakul Preet Singh, Jacqueline Fernandez News

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

37 मिनट पहले

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ का टाइटल ट्रैक ‘राधे’ आज (5 मई को) रिलीज किया जाएगा। इस बात की जानकारी सलमान ने खुद मंगलवार को सोशल मीडिया पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर कर दी है। सलमान ने पोस्ट शेयर कर लिखा, ”कल आएगा मोस्ट वांटेड ‘राधे’ टाइटल ट्रैक।” इस नए पोस्टर पर दी गई जानकारी के अनुसार, ‘राधे’ के टाइटल ट्रैक को साजिद-वाजिद ने म्यूजिक दिया है। साजिद द्वारा लिखे गए इस गाने को उन्होंने खुद अपनी अवाज दी है। यह गाना मुदस्सर खान द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। ‘राधे’ को 13 मई को ईद के मौके पर दुनियाभर के सिनेमाघरों के साथ-साथ ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस जी प्लेक्स पर भी रिलीज किया जाएगी। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी ‘राधे’ का ट्रेलर और दो गाने ‘सिटी मार’ और ‘दिल दे दिया’ को पहले ही रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के ट्रेलर और दोनों गानों को फैंस से जबरदस्त रिस्पांस मिला है। मेकर्स को अब टाइटल ट्रैक पर भी फैंस से शानदार रिस्पांस की उम्मीद है। फिल्म में सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

2. कृति सेनन स्टारर ‘मिमि’ OTT पर ही होगी रिलीज
कृति सेनन स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘मिमि’ जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। दिनेश विजान के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी एक सरोगेट मदर पर बेस्ड है। इस फिल्म में कृति के अलावा एक्ट्रेस साईं ताम्हनकर भी लीड रोल में हैं। सूत्रों के मुताबिक, दिनेश विजान इस फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज करना चाहते थे। लेकिन, कोरोना महामारी से देश के मौजूदा हालातों के कारण दिनेश ने फिल्म को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने का फैसला किया है। जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट वे जल्द ही कर देंगे।

3. मार्वल स्टूडियोज ने ‘ब्लैक पैंथर 2’ की रिलीज डेट और ऑफिशियल टाइटल किया अनाउंस
मार्वल स्टूडियोज ने पॉपुलर फिल्म ‘ब्लैक पैंथर 2’ की रिलीज डेट और ऑफिशियल टाइटल की अनाउंसमेंट कर दी है। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो क्लिप शेयर कर बताया कि ‘ब्लैक पैंथर 2’ का टाइटल ‘ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर’ होगा। साथ ही यह भी अनाउंसमेंट की है कि फिल्म 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। मेकर्स ने ‘ब्लैक पैंथर’ के हीरो रहे चैडविक बोसमैन को श्रद्धांजलि भी दी है। 43 साल के बोसमैन ने 4 साल तक कोलन कैंसर से जूझने के बाद पिछले साल अगस्त में दुनिया को अलविदा कह दिया था।

4. सारा-अनन्या के मना करने के बाद रकुल प्रीत को मिली कंडोम टेस्टर की भूमिका वाली फिल्म
रॉनी स्क्रूवाला ने अपने प्रोडक्शन की अगली फिल्म के लिए एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से हाथ मिलाया। बताया जा रहा है कि यह एक वीमेन सेंट्रिक फिल्म होगी। रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से लिखा गया है कि रकुल ने वर्बली इस प्रोजेक्ट को हरी झंडी दे दी है। इस सोशल कॉमेडी ड्रामा में वे कंडोम टेस्टर की भूमिका में दिखाई देंगी। हालांकि, अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है। खबरों के मुताबिक, रकुल से पहले रॉनी स्क्रूवाला ने इस फिल्म के लिए सारा अली खान और अनन्या पांडे को ऑफर दिया था। इन दोनों के मना करने के बाद रॉनी ने रकुल को फिल्म के लिए फाइनल किया। रकुल के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनकी अगली फिल्म अर्जुन कपूर के साथ ‘सरदार का ग्रैंडसन’ है, जो 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। वे अजय देवगन की फिल्म ‘मे डे’ में भी अहम भूमिका निभा रही हैं।

5. जैकलीन फर्नांडीज ने लॉन्च किया YOLO फाउंडेशन
एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने रोजमर्रा की जिंदगी में दयालुता की कहानियां बनाने और साझा करने के लिए एक फाउंडेशन YOLO’ की स्थापना की है। इस नेक काम के लिए जैकलीन ने कई NGO के साथ समझौता किया है, जो हमारे समाज में विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के हित में काम करते हैं। रोटी बैंक नामक एक NGO के साथ, जैकलीन इस महीने 1 लाख लोगों तक खाना पहुंचाएंगी। वहीं फीलाइन फाउंडेशन के साथ मिलकर जैकलीन ने सड़को पर रहने वाले जानवरों की मदद करने की पहल भी की है। साथ ही एक्ट्रेस फ्रंटलाइन वर्कर्स, मुंबई पुलिस बल के बीच मास्क और सैनिटाइजर भी डिस्ट्रीब्यूट करेंगी। जैकलीन फर्नांडीज ने अक्सर एक कदम आगे बढ़ाकर उन लोगों तक मदद पहुंचाई है, जिन्हें कठिन वक्त में इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है। चाहे वह बाढ़ राहत के बाद घरों का दोबारा निर्माण कराना हो या बच्चों के पोषण के लिए काम करना हो। अपने इस पॉजिटिव एटीट्यूड के साथ जैकलीन ने उन लोगों के बीच प्यार और खुशी फैलाई है, जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होती है।

खबरें और भी हैं…





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here