Home एंटरटेनमेंट बॉलीवुड ब्रीफ: नेपोटिज्म के आरोप से बचने किसी आउटसाइडर को ‘दोस्ताना 2’...

बॉलीवुड ब्रीफ: नेपोटिज्म के आरोप से बचने किसी आउटसाइडर को ‘दोस्ताना 2’ में लेना चाहते हैं करन, ‘राधे’ में होगी सलमान-रणदीप की वॉशरूम फाइट

0
6


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 घंटे पहले

कार्तिक आर्यन के ‘दोस्ताना 2’ से बाहर होने के बाद करन जौहर ने फिल्म की कास्टिंग के लिए स्पेशल प्लान बनाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करन ने अपनी क्रिएटिव टीम के साथ कई बार मीटिंग की। इस दौरान अक्षय कुमार, राजकुमार राव, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सिद्धांत चतुर्वेदी के नामों पर चर्चा हुई। हालांकि, करन चाहते हैं कि अक्षय कुमार यह फिल्म करें। इसकी बड़ी वजह अक्षय का बड़ा स्टार होने के साथ-साथ आउटसाइडर होना भी है। उन्हें कास्ट कर करन नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोपों से भी बचना चाहते हैं। हालांकि, अगर अक्षय के साथ बात नहीं बनती है तो बाकी चार नामों से किसी को फाइनल किया जा सकता है।

2. बिना रिहर्सल किए सलमान-रणदीप ने शूट की ‘राधे’ की वॉशरूम फाइट सीक्वेंस
सलमान खान, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा स्टारर ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ 13 मई को दुनियाभर के सिनेमाघरों के साथ-साथ ‘पे-पर-व्यू’ सर्विस जी प्लेक्स पर भी रिलीज होगी। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सलमान और रणदीप के बीच एक वॉशरूम फाइट सीन भी होगा। इस बात का खुलासा रणदीप ने किया और बताया, “सलमान और मेरे बीच की वॉशरूम फाइट सीक्वेंस प्रभु सर की कल्पना है और कोरियन एक्शन डायरेक्टर म्येऑन्ग हेंग ने इसे ऑन स्पॉट डायरेक्ट किया है। हमने इसकी रिहर्सल नहीं की।”

3. ‘विट्ठल तीड़ी’ के साथ OTT पर लौट रहे प्रतीक गांधी, निभाएंगे गैम्बलर की भूमिका
‘स्कैम 1992: द हर्षद मेहता’ स्टोरी के बाद प्रतीक गांधी नई वेब सीरीज के साथ दर्शकों के सामने आ रहे हैं। यह गुजराती सीरीज है, जिसका टाइटल ‘विट्ठल तीड़ी’ है। इसी नाम से मुकेश सोजित्रा की शॉर्ट स्टोरी पर बेस्ड इस सीरीज में प्रतीक 80 के दशक के स्मॉल टाइम गैम्बलर की भूमिका में दिखाई देंगे। सीरीज का निर्देशन अभिषेक जैन ने किया है और भार्गव पुरोहित ने स्क्रीनप्ले, डायलॉग और सॉन्ग लिखे हैं। सीरीज का ट्रेलर सामने आ चुका है। इसे 7 मई को हाल ही में लॉन्च हुए गुजराती OTT प्लेटफॉर्म ओहो गुजराती पर स्ट्रीम होगी।

4. ‘रक्तांचल 2’ में 90 के दशक की पॉलिटिशियन बनी सौंदर्या शर्मा, फर्स्ट लुक सामने आया
‘रांची डायरीज’ जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा जल्दी ही रितम श्रीवास्तव के निर्देशन में बन रही क्राइम ड्रामा सीरीज ‘रक्तांचल 2’ में नजर आएंगी। सत्यघटित घटना से प्रेरित इस सीरीज में सौंदर्या पॉलिटिशियन रोली राय की भूमिका में हैं। उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है। सौंदर्या ने इसमें साड़ी पहन रखी है और उनकी आंखों का अंदाज बता रहा है कि उनका किरदार काफी रोचक होगा। अपने किरदार के बारे में बताते हुए सौंदर्या ने एक बातचीत में कहा, “मेकर्स को कुछ अंदाजा था कि मेरा किरदार कैसा होगा। मैं 90 के दशक की राजनेता का रोल निभा रही हूं। इसमें मैंने इनपुट भी दिए। यह स्पेसिफिक लुक मैंने क्रिएट किया है और मेकर्स फाइनल लुक देखकर बहुत खुश थे।”

5. मां का वीडियो शेयर कर अनुपम खेर ने दिया संदेश- पैरेंट्स की बातें सुनें, उनके पास हीलिंग पावर है
अनुपम खेर की मानें तो अनिश्चितता के इस दौर में मां की बातें बाम की तरह काम करती हैं। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपनी मां दुलारी से रेंडम बातें करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मां से बातचीत इलाज जैसा है। अनिश्चितता के इन दिनों में मां की सांसारिक बातें वाकई बाम की तरह काम करती हैं। वे बिना परेशान हुए कई विषयों पर आसानी से बात कर सकती हैं। उनके टॉपिक्स ‘साईं बाबा’ सीरियल से लेकर उनकी साड़ी और मेरे भाई तक हैं।” अंत में अनुपम ने संदेश दिया है कि इस मुश्किल घड़ी में अपने पैरेंट्स की सामान्य बातें सुनें। उनके पास हीलिंग पावर है।

6. कोरोना काल में कार्तिक का मजेदार अंदाज, किया लोगों को मास्क लगाने के लिए प्रेरित
कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच बॉलीवुड सेलेब्स अपने-अपने हिसाब से जागरूकता फैला रहे हैं। इनमें ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘लुका छुपी’ जैसी फिल्मों के एक्टर कार्तिक आर्यन भी शामिल हैं और जागरूक करना का अंदाज बेहद फनी है। कार्तिक ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे एक एम्यूजमेंट पार्क में लगे डायनासौर के स्टेच्यू के खुले हुए मुंह के अंदर अपना सिर रखे हुए हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “कोरोना बिना मास्क के चेहरों को ऐसे ही चपेट में ले रहा है।”

खबरें और भी हैं…



Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here