85.9 F
India
Friday, April 9, 2021
Home एंटरटेनमेंट फिल्म मेकर Santosh Gupta की पत्नी और बेटी ने खुद को जिंदा...

फिल्म मेकर Santosh Gupta की पत्नी और बेटी ने खुद को जिंदा जलाया, मां बीमारी से थी परेशान और बेटी देख न सकी तकलीफ


नई दिल्ली: बॉलीवुड से बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. फ‍िल्‍म मेकर संतोष गुप्‍ता (Santosh Gupta) की पत्‍नी और उनकी बेटी ने खुद को आग लगाकर अपनी जान दे दी. दोनों ने अंधेरी इलाके में कथित तौर पर खुद को जिंदा जला लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संतोष की पत्नी अस्मिता (55) और बेटी सृष्टि (16) की जलकर मौत हो गई.

बच नहीं सकी पत्नी और बेटी

बताया जा रहा है कि ये घटना सोमवार दोपहर की है. पड़ोसियों को जब आग लगने की खबर हुई तो फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. इसके बाद अस्मिता और सृष्टि की आत्महत्या के कयास लगाए जाने लगे.

70 प्रतिशत जल गई थी बेटी

संतोष गुप्ता (Santosh Gupta) की पत्नी और बेटी को कूपर हॉस्पिटल पहुंचाया गया. यहां पर संतोष की पत्नी अस्मिता को सोमवार को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं इसके बाद 70 प्रतिशत तक जल चुकी उनकी बेटी सृष्टि National Burns Centre में भेजा गया, यहां पर इलाज के दौरान सृष्टि की भी मंगलवार को मृत्यु हो गई.

किडनी की बीमारी से जूझ रही थी पत्नी

अस्मिता लंबे समय से किडनी की बीमारी से जूझ रही थीं, जिस वजह से वो बहुत परेशान हो चुकी थीं और परेशान होकर उन्होंने अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया. वहीं बेटी अपनी मां की परेशानी को नहीं देख पाई और उसने भी मां के साथ अपनी जिंदगी खत्म कर ली. डी एन नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर भरत गायकवाड़ ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने दो अलग-अलग एक्सीडेंटल डेथ केस रजिस्टर्ड कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

फिल्ममेकर हैं संतोष गुप्ता

आपको बता दें, संतोष गुप्ता (Santosh Gupta) ने ‘फरार’, ‘रोमी : द हीरो’ और ‘आज की औरत’ जैसी फिल्में निर्देशित की हैं. संतोष ‘गदर’, ‘घटक’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘बिच्छू’, ‘हफ्ता बंद’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. 

VIDEO





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

फाडा की रिपोर्ट: यात्री वाहनों की खुदरा बिक्री 28 फीसदी बढ़ी, दोपहिया-तिपहिया में गिरावट

यात्री वाहनों की खुदरा बिक्री मार्च में सालाना आधार पर 28.39 फीसदी बढ़ी है, जबकि दोपहिया, तिपहिया और वाणिज्यिक वाहनों की बिक्री में...

प्रशिक्षु IAS अधिकारियों से मिले नीतीश, कहा-सरकार की प्राथमिकताओं पर आपकी पूर्ण संवेदनशीलता रहनी चाहिए

Patna: 2019 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के बिहार कैडर के 11 प्रशिक्षु पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस दौरान...

दिल्ली: सर गंगाराम अस्पताल के 37 डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि कोविड-19 महामारी की हालिया लहर में 37 डॉक्टरों में संक्रमण की पुष्टि हुई है.  Source link

पुरुष ऐसे खाएं शहद और भुने हुए लहसुन की 4 कलियां, फायदे चौंका देंगे!

शहद और लहसुन दोनों ही औषधीय गुणों से भरपूर हैं. आपको बस सही तरीके से इनका सेवन करना होगा. लहसुन की चार से...

Recent Comments