101 F
India
Wednesday, May 5, 2021
Home प्रदेश (राज्य) पटना साहिब व बाललीला गुरुद्वारे को बम से उड़ाने की धमकी, अपराधियों...

पटना साहिब व बाललीला गुरुद्वारे को बम से उड़ाने की धमकी, अपराधियों ने फिरौती में मांगे 50 करोड़


Patna: पटना सिटी में पटना साहिब गुरुद्वारे और बाल लीला गुरुद्वारे को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. अज्ञात अपराधियों ने पत्र लिखकर 50 करोड़ की फिरौती की मांग की है. फिरौती की रकम नहीं देने पर बदमाशों ने पटना साहिब और लीला गुरुद्वारे को उड़ाने की धमकी दी है.  धमकी वाला पत्र मिलने के बाद प्रबंधक समिति के पदाधिकारियों के बीच हडकंप मच गया है.

हालांकि, गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी ने धमकीभरा खत मिलने का मामला पुलिस में दर्ज करा दिया है. शिकायत करने के साथ पुलिस से सुरक्षा देने की मांग की गई थी. जिसके बाद  मामले में तत्परता दिखाते हुए गुरुद्वारे में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है. सीसीटीवी के जरिए सुरक्षा की पूरी निगरानी की जा रही है.

ये भी पढ़ें- आखिर कौन थी बॉबी, जिसकी मौत का खुलासा नहीं चाहते थे 44 नेता! क्या वाकई ये आत्महत्या थी

इसके साथ ही संदिग्ध लोगों पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है. पुलिस के साथ सैफ के जवान भी गुरुद्वारे की निगरानी में लगे हैं. साथ ही साथ पुलिस धमकी भरे पत्र की जांच में जुट गई है.

बता दें कि पोस्ट के जरिए गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी को 50 करोड़ की फिरौती का पत्र मिला था. मामले को लेकर आमजन भी सख्ते में आ गए हैं. पुलिस भी मामले में हैरान है कि आखिर कौन इस तरह से पत्र लिखकर धमकी दे सकता है. फिलहाल पुलिस मामले के हर पहलु की सतर्कता से जांच कर रही है. ताकि वक्त रहते अपराधियों पर शिकंजा कसा जा सके.

यह गुरुद्वारा सिखों के लिए खास अहमियत रखता है. सिखों के दसवें गुरु गुरुगोविंद सिंह के जन्म स्थान के तौर पर दुनिया भर के सिख यहां मत्था टेकने आते हैं. ऐसे में श्री हरमंदिर साहिब को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से सनसनी फैल गई है.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

BJP सह संगठन महामंत्री भवानी सिंह का निधन, बीते दिनों हुए थे कोरोना संक्रमित

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के सह संगठन मंत्री भवानी सिंह का आज निधन हो गया. बीते दिनों ही भवानी सिंह कोरोना संक्रमित हुए...

Covid Vaccine: कोरोना वैक्सीन के साइड इफेक्ट को लेकर परेशान न हों, डॉक्टर से जानें जरूरी बातें

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus pandemic) के इस समय अधिकतर डॉक्टरों का यही कहना है कि कोरोना वायरस उपयुक्त व्यवहार (मास्क पहनना,...

हवा में पैर लहराते हुए नोरा फतेही ने यूं दिया पोज कि लोग बोले- ‘नाच मेरी रानी रानी…’

हवा में पैर लहराते हुए नोरा फतेही ने यूं दिया पोज कि लोग बोले- 'नाच मेरी रानी रानी...' Source link

सेलेब्स और रूमर्स: लकी अली से लेकर मीनाक्षी शेषाद्री तक, साल 2021 में उड़ी इन सेलेब्स की मौत की झूठी अफवाह

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐपएक घंटा पहलेकॉपी लिंकबॉलीवुड सेलेब्स से जुड़ी खबरें हमेशा से...

Recent Comments