96.5 F
India
Tuesday, May 4, 2021
Home एंटरटेनमेंट टल गया 'तूफान': फरहान अख्तर की फिल्म की रिलीज एक बार फिर...

टल गया ‘तूफान’: फरहान अख्तर की फिल्म की रिलीज एक बार फिर टली, 21 मई को OTT पर होनी थी रिलीज


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

फरहान अख्तर की फिल्म तूफान इस महीने डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे फिर से पोस्टपोन कर दिया गया है। मेकर्स ने कोरोना के कारण हुए देश के मौजूदा हालात देखकर एक स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें लिखा है कि वे अपने एम्पलॉइज और उनके परिवार के साथ खड़े हैं। इसलिए तूफान को पोस्टपोन किया जा रहा है जब तक हालात ठीक नहीं हो जाते।

इस स्टेटमेंट आगे कहा गया है कि मेकर्स द्वारा नई रिलीज डेट की घोषणा समय अनुकूल होने पर की जाएगी। मेकर्स ने अपील की है कि वे कोरोना से बचने बनाई गई गाइडलाइन्स का पालन करें। वैक्सीनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन करवाएं और अपनी बारी आने पर लगवाएं भी। टीम तूफान की ओर से हम सभी से रिक्वेस्ट करते हैं, घर पर रहें, सुरक्षित रहें और यूनाइटेड रहें।

पहले यह थी रिलीज की प्लानिंग
फिल्म के प्रमोशनल स्ट्रेटेजी के मुताबिक, मई महीने की शुरूआती से ट्रेलर लाॅन्च, एक्टर के इंटरव्यू वगैरह होने थे हालांकि अब इस प्लान को पोस्टपोन कर दिया गया है। इन दिनों, देश में कोविड की वजह से माहौल काफी खराब है, उन्हें इस बात की भी चिंता है की ऐसी स्थिति में उनकी फिल्म कोई देखेगा भी या नहीं। जाहिर है, वो फिलहाल किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते है।

फरहान ‘तूफान’ के साथ बॉक्सिंग रिंग में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म राकेश ओमप्रकाश मेहरा के डायरेक्शन में बनी है। फरहान के अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर, परेश रावल और विजय राज भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

कोरोना से एक्ट्रेस के भाई का निधन: ‘लाल रंग’ फेम पिया बाजपेयी ने मांगी थी ऑक्सीजन के साथ आईसीयू बेड की मदद, दो घंटे...

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप11 मिनट पहलेकॉपी लिंकबॉलीवुड में रणदीप हुड्डा स्टारर 'लाल रंग'...

PUBG India: नए नाम से भारत में लॉन्च हो सकता है पबजी, जानें जरूरी बातें

टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: प्रदीप पाण्डेय Updated Tue, 04 May 2021 11:39 AM IST सार कहा जा रहा है कि पबजी...

Recent Comments