Home स्पोर्ट्स जब Ajinkya Rahane से मिलने पहुंचे एक्टर Ranveer Singh, देखिए फिर क्या...

जब Ajinkya Rahane से मिलने पहुंचे एक्टर Ranveer Singh, देखिए फिर क्या हुआ

0
2


नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) शुरू होने में अब कुछ ही घंटों का वक्त बाकी है, लेकिन ओपनिंग मैच से पहले इस मेगा टी-20 लीग में बॉलीवुड ( Bollywood) का तड़का लग चुका है.  दरअसल मशहूर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की एंट्री क्रिकेट के मैदान में हो चुकी है.

रहाणे और रणवीर की मुलाकात

मुंबई के क्रिकेट मैदान में बॉलीवुड ( Bollywood) एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मुलाकात दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) से हुई. रणवीर ने रहाणे के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘टूर्नामेंट के लिए ऑल द बेस्ट चैम्पियन’

 

‘सिंबा’ के साथ रहाणे ने खेला क्रिकेट

इस मुलाकात के दौरान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बीच क्रिकेट की प्रैक्टिस भी हुई. रहाणे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंड पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, जब सिंबा आया मेरी गली में तब एक क्रिकेट का शॉट तो बनता है.

 

 

10 अप्रैल को दिल्ली टीम का पहला मैच

अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को अपना पहला मुकाबला 10 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ मुंबई (Mumbai) वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium) में खेलना है. 

 

यह भी पढ़ें- क्या धोनी इस साल आखिरी बार खेलेंगे IPL? CSK के CEO ने दिया बड़ा बयान

 

4 जून को रिलीज होगी रणवीर की फिल्म

ऐसा माना जा रहा कि कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन के लिए क्रिकेट मैदान पहुंचे हैं. महान क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) की लाइफ पर बेस्ड फिल्म ’83’ आगामी 4 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस मूवी में रणवीर ने लीड रोल अदा किया है.

 

 

 





Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here