Home स्पोर्ट्स चमिंडा वास का इस्तीफा: पूर्व तेज गेंदबाज ने 72 घंटे के अंदर...

चमिंडा वास का इस्तीफा: पूर्व तेज गेंदबाज ने 72 घंटे के अंदर श्रीलंकाई टीम के बॉलिंग कोच पद को छोड़ा

0
7


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोलंबोएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

चामिंडा वास ने करियर में श्रीलंका के लिए 111 टेस्ट और 322 वनडे खेले हैं। टेस्ट में उन्होंने 355 विकेट और 400 विकेट लिए।(फाइल फोटो )

पूर्व तेज गेंदबाज चमिंडा वास ने सैलरी विवाद के कारण श्रीलंका के बॉलिंग कोच से इस्तीफा दे दिया है। उन्हें तीन दिन पहले श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने नेशनल टीम का बॉलिंग कोच नियुक्त किया गया था। वास को टीम के साथ सोमवार रात को वेस्टइंडीज दौरे के लिए रवाना होना था। टीम को वेस्टइंडीज में तीन टी-20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है।

SLCके अनुसार वास अच्छे तेज गेंदबाज रहे हैं; लेकिन अभी पूरी दुनिया कोरोना की वजह से आर्थिक संकट से गुजर रही है, ऐसे में उनकी शर्तों को मानना हमारे लिए संभव नहीं था। इस वजह से उन्होंने इस्तीफा दे दिया है। टीम के वेस्टइंडीज रवाना से ठीक पहले उनका रिजाइन करना निराशाजनक है।

वास को श्रीलंका के खराब प्रदर्शन के बाद बनाया गया था बॉलिंग कोच
साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के खिलाफ श्रीलंका के खराब प्रदर्शन के बाद वास को ऑस्ट्रेलियाई डेविड सकार की जगह पर टीम का बॉलिंग कोच नियुक्त किया गया था।

टेस्ट में ले चुके हैं 355 विकेट
चामिंडा वास ने करियर में श्रीलंका के लिए 111 टेस्ट और 322 वनडे खेले हैं। टेस्ट में उन्होंने 355 विकेट और 400 विकेट लिए। वे श्रीलंका के अब तक के दिग्गज तेज गेंदबाजों में से एक रहे।

फिटनेस टेस्ट में 2 किलोमीटर 7 मिनट 30 सेकंड में पूरा किया
47 साल के पूर्व तेज गेंदबाज चामिंडा वास ने 2 किलोमीटर रन के फिटनेस टेस्ट को मात्र 7 मिनट 30 सेकंड में पूरा कर लिया, जबकि, इसकी स्टैंडर्ड टाइमिंग 8 मिनट 35 सेकंड है।



Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here