Home स्पोर्ट्स क्या आज होगा मुंबई vs हैदराबाद मैच?: IPL में अब तक 7...

क्या आज होगा मुंबई vs हैदराबाद मैच?: IPL में अब तक 7 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव; हैदराबाद के लिए करो या मरो; मुंबई जीती तो टॉप-3 में होगी

0
2


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Ipl
  • MI Vs SRH 31st IPL Match LIVE Score; Rohit Sharma Kieron Pollard Jonny Bairstow Kane Williamson | Delhi Arun Jaitley Stadium News | Mumbai Indians Vs Sunrisers Hyderabad IPL 2021 Live Cricket Score Latest News Update

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली15 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच IPL 2021 सीजन का 31वां मैच मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। यह मैच शाम 7.30 बजे से दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होगा। हालांकि, इस मैच पर और टूर्नामेंट पर कोरोना का संकट मंडरा रहा है। दरअसल, सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दो खिलाड़ी पॉजिटिव आ गए। इसके बाद इसी शाम कोलकाता और बेंगलुरु रॉयल चैलेंजर्स (RCB) के बीच होने वाला मैच टाल दिया गया।

मुंबई टीम यह मैच जीती तो पॉइंट टेबल के टॉप-3 में पहुंच जाएगी। फिलहाल टीम चौथे नंबर पर काबिज है। वहीं, 7 मैच में एक जीत के साथ सनराइजर्स टीम पॉइंट टेबल में सबसे नीचे यानी 8वें नंबर पर है। अब यदि टीम को प्ले-ऑफ में पहुंचने की उम्मीदें बरकरार रखनी हैं, तो बाकी बचे सभी 7 मैच जीतने होंगे। यानी सनराइजर्स टीम के लिए बाकी बचे सभी मैच करो या मरो की तरह हैं।

दोनों टीम के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस नहीं की
दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम के दो स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मुंबई और हैदराबाद टीम के खिलाड़ियों ने सोमवार से प्रैक्टिस नहीं की। हालांकि, दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (DDCA) के प्रेसिडेंट रोहन जेटली ने कहा कि दोनों स्टाफ मेंबर किसी के संपर्क में नहीं आए हैं। ऐसे में किसी को कोई दिक्कत नहीं है। दोनों को आइसोलेट कर दिया गया।

बल्लेबाजी में हैदराबाद टीम पर मुंबई भारी
बल्लेबाजी में मुंबई टीम हैदराबाद पर भारी नजर आ रही है। कप्तान रोहित शर्मा, ओपनर क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड, हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या शानदार फॉर्म में हैं। वहीं, हैदराबाद टीम में कप्तान केन विलियम्सन और विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो के अलावा मनीष पांडे शानदार फॉर्म में हैं।

मिडिल ऑर्डर में हैदराबाद टीम को स्ट्रगल करना पड़ रहा है। टीम में विजय शंकर, मोहम्मद नबी, केदार जाधव और अब्दुल समद मिडिल ऑर्डर में आते हैं। यह टीम को मैच विनिंग मजबूती नहीं दे पा रहे हैं। यही कारण है कि टीम अब तक 7 में से सिर्फ एक ही मैच जीत सकी।

बॉलिंग में भी मुंबई टीम पर दबाव बनाना चुनौती
यदि बॉलिंग डिपार्टमेंट की बात करें तो यहां भी मुंबई टीम पर दबाव बनाना मुश्किल है। टीम का फास्ट बॉलिंग डिपार्टमेंट जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट, धवल कुलकर्णी के अलावा ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या संभाल रहे हैं। स्पिनर्स में राहुल चाहर और क्रुणाल पंड्या टीम को मजबूती देते हैं।

हैदराबाद टीम में स्पेशलिस्ट फास्ट बॉलर संदीप शर्मा, खलील अहमद और भुवनेश्वर कुमार के अलावा ऑलराउंडर अब्दुल समद हैं। टीम का स्पिन डिपार्टमेंट राशिद खान और मोहम्मद नबी संभालते दिखेंगे। दोनों स्पिनर्स अफगानिस्तान के हैं।

पिच रिपोर्ट
दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम की पिच से बल्लेबाजों को मदद मिल सकती है। इस सीजन में यहां 4 मैच खेले गए, जिनकी 8 पारियों में स्कोर 160+ ही बना है। तीन बार स्कोर 200 के पार पहुंचा। 4 मैच में 3 बार बाद में बैटिंग करने वाली टीम जीती है।

खबरें और भी हैं…



Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here