93 F
India
Friday, May 7, 2021
Home एंटरटेनमेंट कंगना के पंगे: तापसी पन्नू से लेकर दिलजीत दोसांझ तक, इन सेलेब्स...

कंगना के पंगे: तापसी पन्नू से लेकर दिलजीत दोसांझ तक, इन सेलेब्स से पंगे लेकर ट्विटर पर कंट्रोवर्शियल बयान दे चुकी हैं कंगना रनोट


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

29 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कंगना रनोट इन दिनों ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने के चलते विवादों में हैं। एक्ट्रेस ने वेस्ट बंगाल में इलेक्शन के बाद हुई हिंसा पर कई विवादित बयान दिए थे। हिंसक पोस्ट करने पर ट्विटर द्वारा एक्ट्रेस का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। इलेक्शन से पहले भी एक्ट्रेस बॉलीवुड के कई सेलेब्स पर भड़काऊ और अपमानजनक कमेंट कर सुर्खियों में आ चुकी हैं। आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन से हैं-

दिलजीत दोसांझ

किसान आंदोलन के दौरान कंगना और दिलजीत दोसांझ की लड़ाई खूब चर्चा में रही थी। दिलजीत किसान आंदोलन के समर्थन में थे जबकि कंगना इसके खिलाफ थीं। एक्ट्रेस ने किसान आंदोलन में बैठी एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग की बिल्किस बानों बताया था, जिसके जवाब दिलजीत ने एक्ट्रेस को पंजाबी भाषा में करारा जवाब दिया था। दिलजीत के सभी रिप्लाई सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आए थे। दोनों की बहस इतनी बढ़ गई कि कंगना ने दिलजीत को करण जौहर का पालतू तक कह दिया था। इसका जवाब दिलजीत ने मजेदार अंदाज में पंजाबी भाषा में दिया और एक्ट्रेस को इसे ट्रांसलेट कर समझने का चैलेंज दिया था।

​​​​​​​तापसी पन्नू

कंगना ने अर्णब गोस्वामी को दिए इंटरव्यू में तापसी और स्वरा को बी-ग्रेड एक्ट्रेस बताया था। उन्होंने कहा था- मुझे यहां (बॉलीवुड में) रहने में घाटा ही है। क्योंकि उन्हें (मूवी माफिया) कल तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसी 20 और जरूरतमंद आउटसाइडर्स मिल जाएंगी, जो कहेंगी सिर्फ कंगना को नेपोटिज्म से दिक्कत है। लेकिन हम करन जौहर से प्यार करते हैं।

अगर आप करन जौहर से प्यार करती हैं तो फिर आप दोनों बी-ग्रेड एक्ट्रेस क्यों हो? आप आलिया भट्ट और अनन्या पांडे से बेहतर दिखती हो। दोनों बहुत अच्छी एक्ट्रेस हो। आपको काम क्यों नहीं मिलता? आपकी पूरी मौजूदगी नेपोटिज्म का सबूत है।

जवाब में तापसी ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, यह देखकर दुख होता है कि कोई उस इंडस्ट्री में बाहरी लोगों का मजाक उड़ा रहा है, जिसने हमें बहुत कुछ दिया है। उन पैरेंट्स के बारे में सोचिए, जिनके बच्चे यहां हैं। वे हमारे बारे में क्या सोचते होंगे? जैसे कि हम बुरे लोग है और बाहरी लोगों को खाने के लिए बैठे हैं। इन इंटरव्यू के बाद से ही कंगना और तापसी के बीच सोशल मीडिया वॉर शुरू हो गई थी जिसके बाद दोनों ही एक दूसरे के लिए ट्विटर पर भड़काऊ बयान देते नजर आते हैं। ट्विटर वॉर के दौरान कंगना की बहन रंगोली ने भी तापसी को सस्ती कंगना रनोट कहा था।

उर्मिला मातोंडकर

कंगना रनोट ने एक जमाने की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस रहीं उर्मिला मातोंडकर को सोफ्ट पोर्न स्टार तक कह दिया था। ये मामला तब शुरू हुआ जब उर्मिला ने शिव सेना में शामिल होने के बाद 3 करोड़ रुपए का दफ्तर खरीदा था। कंगना ने इस मामले पर खूब बयानबाजी कर एक्ट्रेस के लिए कई आपत्तिजनक बातें कहीं थीं। इसके जवाब में उर्मिला ने कंगना को चैलेंज करते हुए कहा कि वो अपने हर पेपर दिखाने के लिए तैयार हैं, बदले में उन्हें एनसीबी को उन लोगों के नाम बताने होंगे जिनकी वो बात किया करती हैं।

सोना मोहापात्रा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना रनोट लगातार बॉलीवुड माफियाओं पर बयान दे रही थीं, जिसके बाद उन्होंने रिया पर भी कई ट्वीट किए थे। ये देखने के बाद सिंगर सोना मोहापात्रा ने कहा, कंगना ट्विटर जैसे प्लेटफॉर्म में एक्टर्स को गोल्ड डिगर, माफिया, सस्ती कॉपी और सोफ्ट पोर्न स्टार कह रही हैं और सुशांत की मौत का फायदा उठाकर मसीहा बनने की कोशिश कर रही हैं। सोना के कई ट्वीट आने के बाद कंगना ने उन्हें ब्लॉक कर दिया था।

स्वरा भास्कर

तनु वेड्स मनु में कंगना रनोट के साथ नजर आ चुकीं स्वरा भास्कर भी कंगना के तीखे शब्दों से नहीं बच सकीं। कंगना ने एक इंटरव्यू में स्वरा को बी ग्रेड एक्ट्रेस कहा था। इसके बाद एक्ट्रेस ने ये तक कह दिया कि स्वरा को अपने बिजली का बिल भरने की फिक्र है इसलिए वो इंडस्ट्री के लोगों को दुश्मन नहीं बना सकतीं। इसके बाद स्वरा ने जवाब में कंगना के लिए खूब बातें कहीं थीं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

ना हरा, ना पीला, इस केले का रंग है नीला, आइसक्रीम जैसे स्वाद के साथ हैं 5 गजब के फायदे

BLUE JAVA:  हम लोग स्वस्थ रहने के लिए फलों का सेवन करते हैं. खासकर केला, ये एक ऐसा फल है जो आमतौर पर...

Recent Comments